OnePlus ने भारत में लॉन्च किया 2 स्मार्ट TV, जानें कीमत और फीचर्स

OnePlus ने भारत में लॉन्च किया 2 स्मार्ट TV, जानें कीमत और फीचर्स



नई दिल्ली, 

OnePlus TV के लिए वन प्लस के फैन काफी समय से इंतजार कर रहे थे. कंपनी ने दो नए टीवी पेश किए हैं. पहले इन्हें भारत में ही बेचा जाएगा. बाद में दूसरे मार्केट के लिए भी कंपनी लॉन्च करेगी


  • OnePlus TV की बिक्री भारत में सबसे पहले होगी
  • OnePlus TV में स्लाइडर स्पीकर्स दिए गए हैं

चीनी कंपनी OnePlus ने दिल्ली में आयोजित एक इवेंट में OnePlus TV लॉन्च कर दिया है. इस इवेंट में OnePlus 7T भी लॉन्च किया गया है. कंपनी ने दो स्मार्ट टीवी लॉन्च किए हैं जो Android 9 Pie पर चलते हैं. टीजर काफी पहले से आ चुका था और डिजाइन भी लीक हो चुका था.

डिजाइन की बात करें तो टीवी काफी पतला है और देखने में बेहद प्रीमियम लगता है. खास बात ये है कि इस टीवी के रिमोट में ज्यादा बटन नहीं मिलेंगे. रिमोट की बिल्ड क्वॉलिटी अच्छी है जिसमें नेविगेशन बटन, वॉल्यूम रॉकर कीज, गूगल असिस्टेंट और Amazon Prime Video का बटन दिया गया है. One Plus TV Q1 की कीमत 69,900 रुपये है.



OnePlus TV Q1-  ये टीवी 55 इंच का है और कंपनी इसमें QLED VA पैनल दिया है. इस टीवी में 20W का स्पीकर दिया गया है. ये टीवी Android 9 Pie पर चलता है और इसमें कंपनी ने टीवी के लिए खास ओएस Oxygen Play तैयार किया है. इस टीवी में कुछ इनबिल्ट ऐप्स भी दिए गए हैं. इनमें Amazon Prime Video, Zee5 और Eros Now शामिल हैं. हालांकि इन्हें यूज करने के लिए आपको सब्सक्रिप्शन की जरूरत होगी.

TV Q1 Pro भी 55 इंच का ही टीवी है और इसमें भी कंपनी QLED VA पैनल ही यूज किया है. लेकिन इसकी साउंट क्वॉलिटी बेहतर होगी. इसमें कंपनी ने 50W के 8 स्पीकर्स लगाए हैं. खास बात ये है कि ये स्पीकर मॉड्यूल स्लाइड करेक बाहर आ जाते हैं.

OnePlus TV का स्टैंड मेटल का है जो देखने में सॉलिड लगता है. हालांकि इसे दीवार पर आप माउंट भी कर सकते हैं. फिलहाल इस टीवी के साथ आपको Netflix का सपोर्ट नहीं मिलेगा, लेकिन आने वाले समय में सॉफ्टवेयर अपडेट के साथ कंपनी इसमें Netflix का सपोर्ट दे सकती है. 

Post a Comment

0 Comments