'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार का लुक देख कर हो जायेंगे हैरान, देखिये लीक हुई तसवीरें

'हाउसफुल 4' में अक्षय कुमार का लुक देख कर हो जायेंगे हैरान, देखिये लीक हुई तसवीरें



लोकप्रिय कॉमेडी फ्रैंचाइज़ी 'हाउसफुल' इस साल अपनी अगली किस्त 'हाउसफुल 4' को रिलीज़ करने के लिए तैयार है। फरहाद सामजी द्वारा निर्देशित हाउसफुल 4 एक कॉमेडी से लबालब कहानी है जो पुनर्जन्म के आसपास घूमती है। फिल्म मेकर्स ने खुलासा किया कि अक्षय कुमार इस फिल्म में एक महाराजा के रोल में दिखाई देंगे जिसका फर्स्ट लुक मेकर्स ने शेयर भी किया है।
मेकर्स ने बताया कि फिल्म में दो ट्रैक हैं, एक वर्तमान में अभिनेताओं और उनके जीवन के इर्द गिर्द चलता है, और दूसरा ट्रैक दर्शकों को 500 साल पहले राजा और महाराजाओं की दुनिया में वापस ले जाता है। रिपोर्ट्स के मुताबिक, अक्षय कुमार एक सेगमेंट में महाराजा के रूप में दिखाई देंगे जिसमें बॉबी देओल और रितेश देशमुख शाही दरबारियों की भूमिका निभा रहे हैं।

काफी विवादों में फंसने के बाद हाउसफुल 4 आखिरकार आ रही है। फिल्म के कलाकारों ने आखिरी सेगमेंट की सारी शूटिंग को पूरा किया और सोशल मीडिया पर एक तस्वीर पोस्ट की। हिट हाउसफुल फ्रैंचाइज़ी की चौथी किस्त में अक्षय कुमार, कृति सनोन, बॉबी देओल, रितेश देशमुख, पूजा हेगड़े, राणा दुग्गाबती और चंकी पांडे मुख्य भूमिकाओं में हैं। साजिद नाडियाडवाला की हाउसफुल 4 इस साल दिवाली के दौरान रिलीज होने वाली है। फिलहाल रिलीज डेट अभी फाइनल नहीं की गई है। 

Post a Comment

1 Comments